मनोरंजन

नेहा मलिक ने सिजलिंग आउटफिट में कराया हॉट फोटोशूट, एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देख मोहित हुए युजर्स

आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर ने फिल्म 'खो गए हम कहां' की तारीफ की

मुबई
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर ने फिल्म 'खो गए हम कहां' की तारीफ की है। अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी स्टारर रोमांटिक ड्रामा 'खो गए हम कहां' का प्रीमियर 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर हुआ है। आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर ने 'खो गए हम कहां' की तारीफ की है।

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म खो गए हम कहां का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, लव इट (इस फिल्म से प्यार हो गया)। अर्जुन कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि 'खो गए हम कहां' फिल्म देखने का एक एक्सपीरियंस बहुत अलग था…फिल्म की स्टोरी, एक्टिंग और डायरेक्शन बहुत अच्छा था.. अभी हम जिस समय में रहते हैं और जिन मुद्दों से हम जूझते हैं, उन्हें बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है।

फिल्म खो गए हम कहां फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है। ये तीनों दोस्त- इमाद, अहाना और नील अपने जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं और अपनी ऑनलाइन पहचान को अपने वास्तविक स्वरूप के साथ बैलेंस करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

परेश रावल की शास्त्री विरुद्ध शास्त्री ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दी दस्तक, ऐसी है कहानी

मुबई
 हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता परेश रावल पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म शास्त्री विरुद्ध शास्त्री को लेकर चर्चा में हैं।यह फिल्म 29 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे चुकी है और इसे दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है।शास्त्री विरुद्ध शास्त्री एक युवा लड़के की कहानी है, जो अपने माता-पिता और दादा-दादी के बीच कानूनी लड़ाई में फंस जाता है।यह फिल्म जटिल विषयों से निपटकर परिवार की गतिशीलता की बारीकियों की जांच करती है।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर फिल्म शास्त्री विरुद्ध शास्त्री का एक पोस्टर साझा किया है।इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, एक कोर्ट रूम ड्रामा, जो परिवार और बाकी सभी चीजों को एक साथ जोड़ता है। यह लड़ाई कौन जीतेगा यह जानने के लिए नेटफ्लिक्स पर शास्त्री विरुद्ध शास्त्री देखें।शास्त्री विरुद्ध शास्त्री में नीना कुलकर्णी भी मुख्य भूमिका में हैं।शिव पंडित, मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष और मनोज जोशी भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

देहाती लड़के में मैंने पहली बार निभाई अलग भूमिका: कुशा कपिला

मुबई
ड्रामा सीरीज देहाती लड़के में छाया का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कुशा कपिला ने बताया कि उन्?होंने शो में अपनी पिछली भूमिकाओं के विपरीत एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है। अभिनेत्री ने बताया कि इससे पहले उन्होंने बेहद शहरी किरदार निभाए हैं।सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और यूट्यूबर, कुशा को सेल्फी, प्लान ए प्लान बी, थैंक यू फॉर कमिंग, केस तो बनता है और अन्य में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।देहाती लड़के में अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, छाया एक उदार और प्रगतिशील महिला हैं, जो रजत विश्वविद्यालय में सहायक प्रोफेसर हैं। उसे रजत के गुरु प्रशांत में प्यार मिलता है।

छाया की अपनी सोच है, वह एक मजबूत इरादों वाली लेकिन मिलनसार हैं और लोगों को उनके साथ खुलकर बात करना आसान लगता है। प्रगतिशील होने के साथ-साथ वह जीवन में गलतियां करने से भी नहीं डरती।अतीत में निभाई गई किसी भी अन्य भूमिका से अलग भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए कुशा ने कहा, दिलचस्प बात यह है कि देहाती लड़के में मेरा किरदार अतीत में मेरे द्वारा निभाई गई किसी भी अन्य भूमिका से अलग है। मैंने ज्यादातर बेहद शहरी किरदार निभाए हैं। मैंने वास्तव में कभी किसी प्रोफेसर की भूमिका नहीं निभाई है।

सबसे ज्यादा बिकने वाले हिंदी उपन्यास पर आधारित, यह कहानी न केवल कॉलेज के दिनों की याद दिलाती है, बल्कि जीवन को पूरी तरह से अपनाने के बारे में मूल्यवान जीवन सबक भी देती है। यह सीरीज एक छोटे से गांव के एक साधारण लड़के रजत की यात्रा का अनुसरण करती है, जो लखनऊ शहर की चकाचौंध में अपने सपनों को पूरा करने की तलाश में निकलता है।सीरीज में शाइन पांडे, राघव शर्मा, तनिष नीरज, सौम्या जैन, आसिफ खान और कुशा शामिल हैं।यह अमेजन मिनीटीवी प्रसारित हो रही है।

नेहा मलिक ने सिजलिंग आउटफिट में कराया हॉट फोटोशूट, एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देख मोहित हुए युजर्स

मुबई
 भोजपुरी अदाकारा नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और आए दिन वे अपने ग्लैमरस अवतार से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक हॉट फोटोशूट कराया है जिसे देखने के बाद आपके होश काबू में नहीं रहेंगे. नेहा मलिक ने लेवेंडर कलर का सिजलिंग आउटफिट पहना है. ग्लोंइंग मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है और और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं. साथ ही उनके बड़े-बड़े ईयररिंग्स उनकी खूबसूरती को दोगुना कर रहे हैं.

 एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देख यूजर्स मोहित हो गए हैं और कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी की बारिश कर रहे हैं. नेहा मलिक एक अभिनेत्री और मॉडल हैं जो पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। उनका जन्म 31 अक्टूबर 1990 को हुआ था और उनका जन्मस्थान मुंबई, महाराष्ट्र, भारत है। उसकी ऊंचाई लगभग 5 6 है. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट जेवियर सेन्टर से की। स्कूल, दिल्ली, और जीएमसीएच गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, चंडीगढ़ से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। नेहा मलिक ने अपने कैरियर की शुरुवात मॉडलिंग से की और दुबई में फैशन वीक में टॉप 3 रैंक हासिल की थी. 2015 के ब्राइडल फैशन वीक में प्रतिभाग की हुई थी. नेहा फिलहाल सिंगल ही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *