देश

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- 2 फरवरी को बिहार विधानसभा में नई सरकार फ्लोर टेस्ट होना

पटना
बिहार कांग्रेस के 16 विधायक हैदराबाद पहुंच गए हैं। सोमवार को 3 और विधायक वहां पहुंच जाएंगे। इससे पहले झारखंड के महागबंधन के विधायकों हैदराबाद पहुंचे थे। बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की तेलंगाना में नई-नई सरकार बनी है। बिहार के सभी विधायक यहां पर उन्हें बधाई देने आए हैं। हम सीएम से मिलेंगे। बता दें कि बिहार में एनडीए के नेतृत्व में नई सरकार बनी है। 12 फरवरी को बिहार विधानसभा में नई सरकार फ्लोर टेस्ट होना है। कांग्रेस को खरीद-फरोख्त का डर सताने लगा है। वह इन सबसे बचने के लिए कांग्रेस ने अपने विधायकों को हैदराबाद में शिफ्ट कर दिया है।

हमें नहीं पता विधायक कहां रुकेंगे- एमआर रेड्डी
इब्राहिमपट्टनम से विधायक एमआर रेड्डी ने कहा कि हमें नहीं पता कि वे कहां रुकेंगे। वह ताज होटल में या हैदराबाद में भी रुक सकते हैं। हमें इसकी कोई जानकारी नहीं है। वे सभी यहां मुख्यमंत्री को बधाई देने आए हैं। बाकी हम आपको जल्द ही सूचित करेंगे।

हैदराबाद नहीं गए कांग्रेस के एक विधायक
बिहार कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सौरव ने कहा कि मैं हैदराबाद नहीं गया, क्योंकि निर्वाचन क्षेत्र में बहुत सारे काम चल रहे हैं। मुझे उनके साथ जाने के लिए कहा गया था। यहां निर्वाचन क्षेत्र में काम के कारण मैंने जाने से इनकार कर दिया। वे वहां गए हैं क्योंकि कांग्रेस ने वहां (तेलंगाना) नई सरकार बनाई है। निश्चित रूप से, अगर मुझे बुलाया जाएगा तो मैं जाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *