उत्तरप्रदेशराज्य

यूपी के गोंडा जिले में 5 साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसी के स्कूल के दो क्लासमेट पर रेप करने का आरोर

लखनऊ
यूपी के गोंडा जिले से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां पर 5 साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसी के स्कूल के दो क्लासमेट पर रेप करने का आरोर लगा है। पुलिस ने बताया कि स्कूल परिसर में दोपहर के लंच ब्रेक के दौरान पांच साल की एक लड़की के साथ उसके दो सहपाठियों ने रेप किया।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला जिले के धानेपुर थाना इलाके का है। यहां 8 और 10 साल के दो बच्चों ने साथ में पढ़ने वाली 5 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों छात्र बच्ची को लंच टाइम में अपने साथ बहलाकर स्कूल के पीछे ले गए। फिर दोनों ने बारी-बारी से बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची जब घर लौटी तो उसने अपनी मां को आपबीती बताई।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
पीड़ित बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बच्ची के पिता इस घिनौनी घटना की शिकायत लेकर सबसे पहले स्कूल प्रबंधन के पास थे, लेकिन उन्होंने शिकायत सुनने से इंकार कर दिया और उन्हें स्कूल से भगा दिया, इसके बाद वो पुलिस की शरण में पहुंचे। मामला सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों नाबालिगों ने सोशल मीडिया पर अश्लील कंटेंट देखकर घिनौने कृत्य को अंजाम दिया।

क्या कहती है पुलिस
वहीं, इस घटना को लेकर  पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जयसवाल ने बताया कि शुक्रवार को लंच ब्रेक के दौरान उसके स्कूल के दो लड़कों ने उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घर पहुंचने के बाद लड़की ने अपने परिवार को घटना की जानकारी दी।  एसपी ने कहा कि उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और दो नाबालिग लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि लड़की को शनिवार को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। पुलिस ने दावा किया कि आरोपियों ने अश्लील वीडियो देखने के बाद रेप करने की बात स्वीकार की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *