मनोरंजन

रजनीकांत पर भारी पड़े रवि तेजा, लाल सलाम ने ईगल के सामने टेके घुटने, 2 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

  • फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने पहले सप्ताहांत में कमाए 55.10 करोड़ रुपये
  • फाइटर ने फिर से पकड़ी स्पीड, 17वें दिन कमाई में आया इतना उछाल
  • रजनीकांत पर भारी पड़े रवि तेजा, लाल सलाम ने ईगल के सामने टेके घुटने, 2 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

मुंबई
शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 55.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी।

यह फिल्म अमित जोशी तथा आराधना शाह द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह दोनों की पहली फिल्म है। फिल्म में अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया ने भी अभिनय किया है।

निर्माण कंपनी मैडॉक फिल्म्स ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर फिल्म की तीन दिन की कमाई का आंकड़ा साझा किया और लिखा, ''….फिल्म ने रिलीज के बाद से दुनिया भर में 55.10 करोड़ रुपये की कमाई की है।''

फाइटर ने फिर से पकड़ी स्पीड, 17वें दिन कमाई में आया इतना उछाल

मुंबई
 ऋतिक रोशन की फाइटर फिल्म को लेकर जिस बात की उम्मीद की जा रही थी आखिरकार वही हुआ। वीकेंड पर फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल में उम्मीद थी और वो होता हुआ भी नजर आया है।फिल्म के कारोबार में एक बार फिर से बढ़त्तरी देखने को मिली है। आइए जानते हैं कि रिलीज के 17वें इस एरियल एक्शन थ्रिलर कितने करोड़ का कारोबार किया है।चूंकि पिछले कई दिनों से फाइटर की कमाई का ग्राफ हर रोज नीचे की तरफ गिरता हुआ नजर आया है। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक शनिवार और रविवार के दिन इसके कलेक्शन में हाइक देखने को मिलेगा। इस आधार पर ऋतिक रोशन की फाइटर का ग्राफ अब ऊपर की तरफ बढ़ चला है और फिल्म ने शनिवार को ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक इस मूवी ने 10 फरवरी को करीब 3.7 करोड़ की कमाई की है। जिसके चलते मूवी के टोटल कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है। शनिवार की कमाई को जोड़ते हुए अब फाइटर का इंडिया नेट बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 193 करोड़ हो गया है।अगर रविवार को भी ऋतिक रोशन की इस मूवी ने कलेक्शन के मामले में हुंकार भरी तो यकीनन तौर पर ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में एंट्री लेती हुई भी नजर आ सकती है।शाह रुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने ही फाइटर का निर्देशन किया है। इससे पहले सिद्धार्थ वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी बना चुके हैं।लेकिन पिछली दो फिल्मों की तुलना में फिल्ममेकर की फाइटर कमाई के मामले में उतना धमाकेदार प्रदर्शन नहीं कर पाई है।जहां एक तरफ पठान ने 543 करोड़ और वॉर 318 करोड़ का कारोबार किया, उसके हिसाब से फाइटर काफी पीछे छूटती दिख रही है।

रजनीकांत पर भारी पड़े रवि तेजा, लाल सलाम ने ईगल के सामने टेके घुटने, 2 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

मुंबई
 इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर साउथ की दो बड़ी फिल्मों का आमना-सामना हुआ है. एक तरफ जहां साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम रिलीज हुई, तो दूसरी तरफ रवि तेजा स्टारर ईगल ने दस्तक दिया. ये दोनों ही फिल्में 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. वैसे तो किसी भी फिल्म को हिट करवाने के लिए रजनीकांत का नाम ही काफी होता है. लेकिन इस बार रवि तेजा रजनीकांत पर भारी पड़ चुके हैं.

जी हां, कमाई के मामले में रवि तेजा की फिल्म लाल सलाम से काफी आगे है. इन दोनों फिल्मों के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है. तो आइए जानते हैं कि रिलीज के सेकेंड डे पर किसने कितनी कमाई की…रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3.55 करोड़ का कलेक्शन किया. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं रिलीज के दूसरे दिन मूवी ने करीब 3 करोड़ का कारोबार किया.

 वहीं फिल्म के दो दिनों का कुल कलेक्शन 6.55 करोड़ हो गया. बता दें कि लाल सलाम एक एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे रनजीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्टर किया है. इस फिल्म को भाषाओं रिलीज किया गया है, जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत लीड किरदार में हैं. वहीं फिल्म में रजनीकांत भले ही कैमियो रोल में हैं, लेकिन उनका किरदार काफी प्रभावशाली है.रवि तेजा की तेलुगु एक्शन थ्रिलर ईगल को लेकर दर्शकों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं.

यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 6.2 करोड़ की शानदार कमाई की. वहीं अब शनिवार का कलेक्शन भी सामने आ गए है. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक ईगल ने दूसरे दिन पर 4.75 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. कुल मिलाकर रवि तेजी की फिल्म ने दो दिनों में कुल 10.95 करोड़ की कमाई कर ली है. इस लिहाज से ईगल बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म से काफी आगे चल रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *