इंदौरमध्य प्रदेश

पुलिस व प्रशासन ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपित के घरों पर चलाया बुलडोजर

मंदसौर/दलौदा
 मंदसौर जिले के दलौदा में रविवार को चार वर्ग विशेष के युवकों ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ कर मारपीट की। इसके बाद देर रात तक थाने पर हंगामा चलता रहा। सोमवार को पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके घरों पर बुलडोजर भी चलाया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात में हुए हंगामे के बाद पुलिस ने चार में से तीन आरोपितों को पकड़ लिया है। सोमवार को सुबह दलौदा में अलग-अलग जगह बने इनके मकानों के अवैध हिस्से को बुलडोजर से तोड़ना शुरू कर दिया गया। दोपहर 12 बजे यह कार्रवाई पूरी हो गई। इस दौरान मल्हारगढ़ एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी, मंदसौर ग्रामीण एसडीओपी कीर्ति बघेल, तहसीलदार सहित प्रशासन और पुलिस का अमला मौके पर मौजूद रहा।

उल्लेखनीय है कि रविवार शाम को नाबालिग अपने घर से कोचिंग क्लास जा रही थी। तभी चार मुस्लिम युवक उसे जबरन नगर की एक सुनसान कालोनी में ले गए। वहा चारों ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी तो इरादे भापकर बालिका ने शोर मचाया। तो वह बालिका से मारपीट करने लगे थे की गई। बालिका ने जैसे तैसे फोन से घर पर संपर्क किया।

हिंदू संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौके पर

सूचना पर स्वजनों के साथ हिंदू संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और लड़की को साथ लेकर आए। मौके से फरार हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों सहित अन्य लोग भी दलौदा थाने पर जमा हो गए। सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात तक थाने का घेराव किया था। एएसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि मामले में तीन आरोपितों को पकड़ा है अभी एक फरार है। आरोपितों के मकानों के अवैध हिस्सों को तोड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *