लाइफ स्टाइल

हॉनर पैड 9: भारत में लॉन्च की तैयारी!

ऑनर पैड 9 को फरवरी में बार्सिलोना में 2024 मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में ऑनर मैजिकबुक प्रो 16 के साथ ग्लोबल लेवल पर अनवील किया गया था. अब ये टैबलेट भारत में लौन्च होने जा रहा है. अपकमिंग मॉडल की आधिकारिक ऑनलाइन लिस्टिंग से डिजाइन और खासियतों से जुड़ी की अहम जानकारियां सामने आई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ऑनर पैड 9 इंडियन एडिशन अपने ग्लोबल कंटेम्प्ररी जैसा होगा. 

एचटेक ने टैबलेट की लॉन्चिंग को लेकर नहीं दी है जानकारी 

हॉनर पैड 9 के लिए एक अमेजन की माइक्रोसाइट भारत में लाइव हो गई है, जो डिवाइस की लॉन्चिंग को लेकर कन्फर्मेशन देती है. एचटेक के संयुक्त प्रबंध निदेशक सीपी खंडेलवाल ने भी एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में टैबलेट के आगामी लॉन्च को छेड़ा और कहा कि यह एक मुफ्त ब्लूटूथ कीबोर्ड के साथ आएगा. 

फ्री ब्लूटूथ कीबोर्ड, 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और एक आकर्षक 2.5K इमर्सिव 12.1 इंच डिस्प्ले के साथ, ऑनर पैड 9 आपके एक्सपीरियंस को बढ़ाएगा. हॉनर पैड 9 की माइक्रोसाइट टैबलेट के भारतीय संस्करण की कई खूबियों के बारे में बता रही है. डिज़ाइन सहित ज्यादातर डिटेल्स इसके ग्लोबल वेरिएंट के जैसे हैं. पैड 9 को एक बड़े फ्लैट डिस्प्ले के साथ देखा गया है जिसमें फ्रंट कैमरा बेज़ल के बीच में रखा गया है. रियर कैमरा मॉड्यूल भी बैक पैनल पर केंद्रित है.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

हॉनर पैड 9 में 12.1-इंच 2.5K (2,560 x 1,600 पिक्सल) डिस्प्ले होगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल होगा. कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि इसके ग्लोबल वेरिएंट जैसे हैं. भारतीय संस्करण क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा. इसे 8GB रैम के साथ एक्स्ट्रा 8GB vRAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. टैबलेट मैजिक ओएस 7.2 के साथ आएगा और 8,300mAh की बैटरी पैक करेगा. 

ऑनर पैड 9 को अल्ट्रा-थिन और मैटेलिक फिनिश वाला बताया गया है. टैबलेट की मोटाई 6.96 मिमी और वजन 555 ग्राम होगा. इसे भारत में स्पेस शेड में लॉन्च करने की भी पुष्टि हो गई है. टैबलेट में बाईडायरेक्शनल वॉयस एन्हांसमेंट तकनीक और बैकग्राउंड नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आठ स्पीकर मिलने की भी पुष्टि की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *