देश

पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक हादसा भी हो गया, गोरखपुर मार्ग पर एक मंच टूट गया, कोई घायल नहीं

जबलपुर
मध्य प्रदेश के जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया है। इस रोड शो के कई वीडियो सामने आए हैं। वीडियो में नजर आ रहा है की पीएम मोदी खुली गाड़ी में सवार है औऱ लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। सड़क के दोनों तरफ भारी भीड़ नजर आ रही है। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक हादसा भी हो गया। कटंगा से गोरखपुर मार्ग पर एक मंच टूट गया। मंच टूटने की वजह से कुछ लोग नीचे गिर गए। हालांकि, इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

बताया जा रहा है कि मंच पर क्षमता से ज्यादा लोग चढ़ गए थे। जिसके चलते मंच गिर गया। मंच गिरने से मंच पर खड़े कई लोग नीचे गिर पड़े। गोरखपुर के कटंगा चौराहे से शुरू हुआ पीएम मोदी का ये रोड शो छोटी लाइन तक करीब एक किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक चला। रोड शो के रूट में बड़ी संख्या में लोग जुटे। कई जगहों पर लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे। कई लोग अपने हाथों में पीएम मोदी की तस्वीर लेकर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के इस रोड शो के दौरान वहां भारी भीड़ जमा थी। इसी दौरान यह मंच टूट गया। मंच टूटने के बाद वहां कुछ पल के लिए अफरातफरी की स्थिति बनी हालांकि, फिर जल्द ही हालात काबू में आ गए थे। इस रोड शो के दौरान वहां जमा भीड़ के हाथ में भारतीय जनता पार्टी का झंडा नजर आया। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में कमल का कटआउट नजर आया। पीएम यह कटआउट भी लोगों को दिखा रहे थे। पीएम मोदी के साथ सीएम डॉ. मोहन यादव भी इस रोड शो में नजर आए। इस रोड शो में पीएम मोदी के साथ भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे भी नजर आए।

लगे जय श्री राम के नारे…

मध्यप्रदेश में भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान तेज कर दिया है। भाजपा ने पीएम मोदी के रोड शो के लिए लोगों को घर-घर जाकर पीले चावल देकर आमंत्रण दिया था। रोड शो में सुरक्षा को लेकर तीन हजार से ज्यादा पुलिस जवान तैनात किए गए। बताया जा रहा है कि मंत्रोच्चारण के साथ इस रोड शो की शुरुआत की गई थी। समर्थकों ने जय श्री राम के नारे भी लगाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *