छत्तीसगढ़राज्य

‘प्रोफेसर’ के नाम से ड्रग्स का खेल, पुलिस ने किया भंड़ा-फोड़, मनी हाईस्ट वेब सीरीज देखकर बनाए गए किरदार

रायपुर
रायपुर में मनी हाईस्ट वेब सीरीज के किरदार के नाम पर ड्रग्स का कारोबार चल रहा था। पुलिस ने इस गिरोह का मंगलवार को भंड़ा-फोड़ किया। चार युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों को होटल और फार्म हाउस से पकड़ा गया है।

आरोपित कुसुम हिंदुजा निवासी अवंति विहार शंकर नगर थाना खम्हारडीह, चिराग शर्मा निवासी पुरानी बस्ती तिल्दा नेवरा, आयुष अग्रवाल आजाद चौक और महेश सिंग खड़गा निवासी हाउस खम्हारडीह रायपुर, हाल पता – मालवी नगर खिडकी एक्सटेंशन पंचशील विहार थाना मालवी नगर दिल्ली को नौ ग्राम एमडीएमए और कोकीन के साथ पकड़ा गया है। शहर में बड़े होटल, क्लब में इनका आना जाना था। वहीं ये सप्लाई करते थे। इसने पास से ऑडी कार जब्त की गई।
 
वेब सीरीज से प्रभावित रखा नाम प्रोफेसर
वेब-सीरीज मनी हाइस्ट से प्रभावित होकर स्वयं की पहचान छिपाने और पुलिस से बचने के उद्देश्य सीरीज के किरदारों के नाम पर अपने नाम जैसे प्रोफेसर (आयुष अग्रवाल), लूसीफर (कुसुम हिंदुजा), बर्लिन और अन्य रखे थे। सभी एक-दूसरे को इन्हीं नामों से संबोधित करते थे। सीरीज में मुख्य सरगना का नाम प्रोफेसर रहता है, जिस पर प्रकरण में मुख्य आरोपित आयुष अग्रवाल को प्रोफेसर कहा जाता था। आयुष होटल सेमराक में दूसरे की आइडी से बुक किए गए रूम में रूका हुआ था। वाट्सएप ग्रुप का नाम भी प्रोफेसर रखा गया था। अब उस ग्रुप में कितने लोग जुड़े हुए हैं, पुलिस उसकी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *