मनोरंजन

ममूटी की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म टर्बो को मिली नई रिलीज डेट, अब 23 मई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

मुंबई

ममूटी अभिनीत बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म टर्बो अपनी भव्य नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म, जो मूल रूप से 13 जून, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, अब जल्दी रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में, मुख्य अभिनेता ममूटी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पुष्टि की कि टर्बो उम्मीद से पहले रिलीज होने के लिए तैयार है।

हिटमेकर वैसाख द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित परियोजना टर्बो अब 23 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है। ममूटी अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने बड़ी संख्या में स्क्रीन के साथ एकल वैश्विक रिलीज सुनिश्चित करने के लिए फिल्म को उम्मीद से पहले रिलीज करने का फैसला किया। नवीनतम अपडेट से पता चलता है कि टीम ने टर्बो के लिए डबिंग और री-रिकॉर्डिंग सहित सभी प्रमुख पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य पहले ही पूरा कर लिया है।

नया अपडेट मलयालम सिने प्रेमियों के लिए एक बड़े आश्चर्य के रूप में सामने आया, जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ममूटी अपने होम बैनर ममूटी कंपनी के तहत फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं। अभिनेता ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ रोमांचक अपडेट साझा किया। उन्होंने लिखा, टर्बो मोड सक्रिय हो जाएगा….उम्मीद से जल्दी….टर्बो 23 मई से दुनिया भर में स्क्रीन पर धूम मचाएगा। पहले जैसा रोमांचित होने के लिए तैयार हो जाइए।हालिया अपडेट पर विश्वास किया जाए, तो निर्देशक वैसाख और उनकी टीम अब सक्रिय रूप से बहुप्रतीक्षित टर्बो टीजर पर काम कर रहे हैं, जो अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है। चर्चा है कि निर्माता कुछ दिनों में फिल्म का टीजर जारी करने की योजना बना रहे हैं। ममूटी अभिनीत फिल्म का एक आधिकारिक ट्रेलर भी होगा, जिसके भव्य नाटकीय रिलीज से एक सप्ताह पहले रिलीज होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *