उत्तरप्रदेशराज्य

बुंदेलखंड की जनता भाजपा का घमंड तोड़ देगी:अखिलेश

जालौन
 सपा-कांग्रेस से गठबंधन प्रत्याशी नारायण दास अहिरवार के समर्थन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया. उरई शहर के मैकेनिक नगर ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि चार चरणों का चुनाव हो चुका है. चार चरणों के चुनाव की हवा बुंदेलखंड तक पहुंच गई होगी, बीजेपी के लोग धराशाई हो गए हैंय बुंदेलखंड की जनता की ने मन बना लिया है, जिन लोगों ने उन्हें धोखा दिया है उन्हें सबक सिखाने का काम करेंगे. बुंदेलखंड की जनता, खासकर उरई जालौन की जनता को कुछ नहीं दिया, दिल्ली वाली सरकार और यूपी वाली सरकार ने यहां के विकास के लिए कुछ नहीं किया. हमारा किसान और गरीब संकट में चला गया. जब इनकी मदद करनी चाहिए थी, तो बड़े-बड़े उद्योगपतियों की मदद की और उनका लाखों करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया, लेकिन गरीब किसानों का कर्ज माफ नहीं किया.

बीजेपी वालों ने वैक्सीन बनाने वालों से भी पैसा लियाः अखिलेश ने आगे कहा कि फसल की कीमत दिलाने के लिए INDIA गठबंधन और समाजवादी पार्टी ने तय किया है कि आपको कानून बनाकर एमएसपी का अधिकार देंगे, जिससे आपको फसल की सही कीमत मिले. बीजेपी की सरकार में 1 लाख किसानों ने आत्महत्या की. INDIA गठबंधन और समाजवादी सरकार बनने पर सब का कर्ज माफ होगा और हर एक फसल की एमएसपी दिलाएंगे. ये अग्निवीर की जो 4 साल वाली नौकरी है, इस अग्निवीर नौकरी को हम समाजवादी लोग स्वीकर नहीं करेगे. 4 जून के बाद दिल्ली में सरकार बनते ही इस व्यवस्था को खत्म करेंगे. ये बीजेपी वालों ने सबको वैक्सीन लगवा दी, अब रिपोर्ट आई है जिन्होंने वैक्सीन लगवाई उन्हें बीमारियां हो रही है, हार्ट अटैक हो रहा. बीजेपी वालों ने वैक्सीन बनाने वालों से भी पैसा लिया.

वोट की चोट से भाजपा को धोनाः अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अभी तो इलेक्ट्रोरल बॉन्ड वाली पोल खुली है, अभी दान वाली पोल नहीं खुली है. अगर सबसे ज्यादा किसी ने लूटने का काम किया है तो बीजेपी ने किया है. ये बीजेपी वाले सोचते हैं नोट से और खोट से चुनाव जीत सकते हैं, इसलिए आप लोग सावधान रहोगे चुनाव के दिन के लिए. जिस मंदिर में गए उसे बीजेपी के लोगों ने धोया, ऐसे लोगों को आप लोग धोगे कि नहीं अपने वोट से? ये चुनाव समुद्र मंथन की तरह है. एक तरफ संविधान को बचाने वाले लोग हैं और एक तरफ संविधान को बदलने वाले लोग हैं.

सातवें चरण में भाजपा के खिलाफ सातवें आसमान पर होगा जनता का गुस्सा
अखिलेश ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने 2022 में कहा था 15 दिनों के अंदर हम अन्ना जानवरों की समस्या से छुटकारा दिला देंगे, बताओ कितने दिन हो गए. ये जो भारतीय जनता पार्टी है बुंदेलखंड में आते आते इनका अहंकार खंड खंड हो जाएगा. जनता का गुस्सा बढ़ता चला जा रहा है, जब 7 वें चरण में चुनाव आएगा जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा. इन्होंने किसानों को धोखा दिया, रोज़गार छीन लिए, महंगाई बढ़ाई, डिफेंस एक्सपो झूठे निकले, इनवेस्टर्स समिट झूठे निकले, इनका हर वादा झूठा निकला. 140 करोड़ की जनता उनको 140 सीटों पर रोक देगी, अब कोई मन की बात नहीं सुनना चाहता है, सब संविधान की बात सुनना चाहते हैं."

भाजपा की नकारात्मक राजनीति को जनता नकार रही है:अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन चुनाव जीत रहा है. कहा कि भाजपा नेताओं की बाते कोई नहीं सुनना चाहता है. लोकसभा के इस चुनाव में भाजपा की विदाई तय है. भाजपा नेताओं के घिसेपिटे भाषण अब कोई नहीं सुन रहा है. जनता ने भाजपा की नकारात्मक राजनीति को नकार दिया है. भाजपा खुद अपने खोदे हुए गड्ढ़े में गिर गयी है.समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जारी बयान में कहा है कि वोटर को वोट डालने से रोकना अपराध है. कोई भी जनता के वोट डालने के रास्ते में न आए. वोट डालना हर व्यक्ति का संवैधानिक अधिकार है. भाजपा सत्ता का दुरुपयोग करके लोगों को वोट डालने से रोकने का जो षड्यंत्र कर रही है, उसके बारे में जनता को पता चल गया है. भाजपाई असामाजिक तत्व की तरह हिंसा पर उतारू हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *