मनोरंजन

बिग बॉस 7′ के एजाज खान ने अजय नागर को दबोचा! अजय को मांगनी पड़ी माफी

एक्टर और 'बिग बॉस सीजन 7' के कंटेस्टेंट एजाज खान एक बार फिर लाइमलाइट में हैं। इसकी वजह यूट्यूबर कैरी मिनाटी हैं, जिन्होंने कभी एजाज को रोस्ट किया था। अब उनसे सामना होने के बाद वो एक्टर से माफी मांगते नजर आ रहे हैं। कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर रोस्ट वीडियोज के लिए फेमस हैं।

Ajaz Khan ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो गया। इस वीडियो में एजाज के सामने Carry Minati खड़े हैं। उन्होंने मास्क और टोपी से अपना चेहरा छिपाने की काफी कोशिश की, लेकिन वो पहचान में आ गए।

कैरी ने एजाज से मांगी माफी

वीडियो में एजाज कहते हैं, 'ये कैरी है… कैरी ने मुझे रोस्ट किया था। सॉरी बोल दे मेरे फैंस को।' इसके बाद कैरी कहते हैं, 'सर प्लीज।' इसके बाद एजाज बोलते हैं, 'हर बिल में हाथ नहीं डालना चाहिए, हर बिल में चूहा नहीं होता है, किसी किसी में सांप भी होता है।' एजाज की ये बात सुनकर कैरी ने कहा, 'अगर आपको बुरा लगा हो तो सॉरी।'

एजाज ने लिखा- पठान जान से जाए, पर जुबान से नहीं

इस वीडियो को शेयर करते हुए एजाज ने कैप्शन में लिखा है, 'मैंने प्रॉमिस किया था मेरे बेटे और फैंस से आज मैंने वादा पूरा कर दिया और (पठान जान से जाए लेकिन जुबान से ना जाए)।'

क्या है पूरा मामला?

साल 2020 की बात है। कैरी मिनाटी ने 'यूट्यूब वर्सेस टिकटॉक' नाम से एक रोस्ट वीडियो पोस्ट किया था। एजाज भी तब टिकटॉक पर वीडियोज बनाते थे और उन्हें कैरी का वीडियो पसंद नहीं आया था। ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे को काफी कुछ कहा था, लेकिन बाद में दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया था। एजाज ने कैरी की तारीफ करते हुए कहा था कि वो बुरे इंसान नहीं हैं। उनका बेटा कैरी का फैन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *