गैजेट

Airtel Xstream फाइबर यूजर्स के लिए शानदार ऑफर

Reliance JioFiber को टक्कर देने के लिए Airtel ने अपनी Xstream सर्विस को लॉन्च किया है। इस सर्विस को लॉन्च हुए कुछ दिन हो चुके हैं। कंपनी अपनी इस Xstream फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस में यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ और भी कई शानदार फीचर दे रही है। कंपनी की कोशिश है कि वह इन सर्विस के जरिए जियो को कड़ी टक्कर देते हुए सब्सक्राइबर बेस और रेवेन्यू के रेस में आगे रहे। अपनी इस नई सर्विस को प्रमोट करने के लिए एयरटेल अब एक नया ऑफर लेकर आया है। इसके तहत यूजर्स को मौजूदा प्लान्स के साथ हर महीने अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि, इसके लिए कंपनी यूजर्स से 299 रुपये ले रही है। आइए जानते हैं डीटेल।

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर पर डेटा ऐड ऑन ऑफर
एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ अभी 100Mbps की स्पीड दी जा रही है। हालांकि, रिलायंस जियो फाइबर की तरह इनमें भी डेली डेटा लिमिट नहीं मिलता। एयरटेल एक्सट्रीम में 100Mbps की स्पीड के साथ एक महीने के लिए केवल 150जीबी डेटा मिलता है। यूजर्स को यह डेटा काफी कम लगता था। इसीलिए कंपनी ने अपने डेटा ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है। 299 रुपये में आने वाले इस डेटा ऐड-ऑन पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है।

एयरटेल का बेस प्लान 799 रुपये का आता है। इसमें यूजर्स को एक महीने के लिए 150जीबी डेटा ही मिलता है। हालांकि, अब 299 रुपये का ऐड-ऑन पैक लेने वाले सब्सक्राइबर्स को कंपनी हर महीने अनलिमिटेड डेटा ऑफर करेगी। ध्यान देने वाली बात यह है कि 299 रुपये वाले अनलिमिटेड डेटा पैक भी एक लिमिट के साथ ही आता है, लेकिन इससे यूजर्स को दिकक्त नहीं होगी क्योंकि इसकी लिमिट 3.3 TB(3,300 जीबी) है।

सब्सक्राइबर्स को मिलती हैं कई शानदार सर्विस
एयरटेल पोस्टपेड प्लान्स की तरह एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स में भी सब्सक्राइबर्स को कई ओटीटी सर्विस का सब्सक्रिप्शन मिलता है। कंपनी सब्सक्राइबर्स को तीन एक्सट्रीम फाइबर प्लान्स के साथ एयरटेल थैंक्स बेनिफिट भी दे रही है। इन प्लान्स के सब्सक्राइबर्स को तीन महीने का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, 999 रुपये में आने वाला एक साल का ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप, 99 रुपये के मंथली रेंटल वाले जी5 का प्रीमियम मेंबरशिप फ्री में ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी 1200 रुपये की कीमत वाले एयरटेल एक्सट्रीम ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन भी दे रही है जिसकी वैलिडिटी 12 महीने है।

Related Articles

Back to top button
Close