मनोरंजन

CAA के विरोध में बोलीं फराह खान, ‘मेरे पिता मुस्लिम हैं, मां पारसी’ 

 नई दिल्ली 
नागरिकता कानून के खिलाफ गुरुवार को मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में कई सारे संगठन विरोध प्रदर्शन किया गया था, जिसे लेकर बॉलीवुड सितारे भी लगाता ट्वीट कर रहे हैं। लाखों की तादाद में लोग गुरुवार को सड़कों पर उतर आए, जिसके कारण कई राज्यों में कई मार्गों को बंद कर देने के कारण सड़कों पर जाम लग गया। अब इस मामले पर बॉलीवुड फिल्म मेकर फराह खान का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

फराह खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि 'मेरे पिता मुस्लिम हैं, मां पारसी है। मेरे भाई-बहनों ने हिंदुओं से शादी की है। मेरे बच्चों के भाई बहन मुस्लिम, हिंदी, ईसाई हैं। हम सभी धर्मों के त्योहार मनाते हैं, हम मानवता का जश्न मनाते हैं। सभी फॉर्म में मैं खुद को भारतीय लिखती हूं। धर्म कभी भी मुझे परिभाषित नहीं करेगा।

मुंबई में नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन का हिस्सा नहीं बन पाईं पूजा भट्ट और गौहर खान, ट्वीट कर मांगी माफी
 
बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'मेरी मां हिंदू है और मेरे बायोलॉजिकल पिता ईसाई हैं, जबकि मेरे एडॉप्टेड फादर एक मुसलमान हैं। सभी दस्तावेजों में मेरा धर्म का स्टेटस खाली रहता है। क्या धर्म बताएगा कि मै भारतीय हूं? ऐसा कभी नहीं हुआ और उम्मीद करती हूं कि न ही कभी होगा। एक भारत…' । 

Related Articles

Back to top button
Close