खेल

IND vs BAN: ब्रेक के बाद लौट आए कोहली, गली क्रिकेट खेलकर अपने हाथ खोले

 
इंदौर 

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में 14 नवंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली टीम से जुड़ गए हैं. उन्होंने मंगलवार को होलकर स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस की. बीसीसीआई ने उनका वीडियो शेयर किया है.

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान विराट कोहली ब्रेक पर चले गए थे. उनकी गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की कप्तानी संभाली थी. भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीती थी.
 
इससे पहले मंगलवार सुबह एक फोटो शूट के दौरान विराट कोहली बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते नजर आए. इस मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कोहली ने शहर के बिचौली मर्दाना इलाके की रहवासी टाउनशिप में एक फोटो शूट के दौरान बच्चों के साथ गली क्रिकेट में हाथ आजमाए.

इस दौरान उन्होंने बच्चों से हंसी-ठिठोली करते हुए हल्के-फुल्के पल भी बिताए. भारत के 31 साल के कप्तान ने इस मौके पर चेक की शर्ट और जींस पहन रखी थी.
 
इस बीच भारत और बांग्लादेश की टीमों ने होलकर स्टेडियम में अलग-अलग अभ्यास सत्रों के दौरान पसीना बहाया. इस दौरान कई क्रिकेट प्रेमी अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम के आस-पास जुटे देखे गए. भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है.

Related Articles

Back to top button
Close