गैजेट

OnePlus Nord 2T जानिए लांच डेट , फीचर्स और प्राइस

हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस 19 मई को अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 2टी को लॉन्च करने वाली है। आधिकारिक लॉन्च से ठीक पहले अब इस आगामी फोन के सारे फीचर्स लीक हो गए हैं। हम आज इस लेख में आपको इस बात की जानकारी देने जा रहे हैं कि इस हैंडसेट को आखिर कौन-कौन से फीचर्स के साथ उतारा जा सकता है।

OnePlus Nord 2T specifications (कंफर्म)

कंपनी कंफर्म कर चुकी है कि इस हैंडसेट में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर के साथ 80 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्ज सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फोन के फ्रंट में होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन होगा।

फीचर्स (लीक)

WinFuture की रिपोर्ट के अनुसार, फोन में 6.4 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल होगा। इसके अलावा फोन को दो रैम वेरिएंट्स 8 जीबी और 12 जीबी रैम के साथ उतारा जा सकता है।

फोन के 128 जीबी/256 जीबी दो इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट्स हो सकते हैं। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ मे अल्ट्रा-वाइड एंगल Sony IMX355 कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम कैमरा सेंसर है।

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल Sony IMX355 कैमरा सेंसर मिल सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है और सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

OnePlus Nord 2T price

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को 19 मई भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को अलीएक्सप्रेस पर भी देखा जा चुका है जिससे कीमत का संकेत मिला था। इस फोन की कीमत 399 यूरो (लगभग 32,500 रुपये) हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close