मनोरंजन

#MeToo: कश्मीरा के बाद हेमा सरदेसाई ने दिया अनु मलिक का साथ

 
नई दिल्ली 
सिंगर हेमा सरदेसाई ने इंडियन आइडल के जज अनु मलिक का सपोर्ट किया है. कुछ दिनों पहले सिंगर सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक के इंडियन आइडल की कुर्सी पर दोबारा बैठने को लेकर ट्विटर पर बातें कही थीं. इसके बाद से म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के नाम पर विवाद शुरू हो गया.

सोना मोहपात्रा के दावों को सिंगर नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने सपोर्ट किया था. हालांकि अब हेमा सरदेसाई ने अलग ही बात बोली है. सोशल मीडिया पर एक लम्बा पोस्ट लिखते हुए हेमा ने बताया कि कैसे अनु मलिक ने उनके करियर को सपोर्ट किया है.

हेमा ने भी दावा किया गया कि वे इकलौती सिंगर हैं, जिन्होंने गानों के लिए अपने नैतिक मूल्यों से समझौता नहीं किया. उन्होंने कहा कि अनु मलिक की वजह से उन्होंने बहुत से ब्लॉकबस्टर हिट गाने दिए हैं, जो कि पूरी तरह से उनकी योग्यताओं पर आधार पर उन्हें मिले थे.

हेमा ने कहा कि उन्हें कभी कोई तकलीफ नहीं हुई और उन्होंने अनु मलिक के प्रोफेशनल व्यवहार की तारीफ भी की. इतना ही नहीं हेमा ने #MeToo का आरोप लगाने वाले लोगों पर ही उल्टे सवाल उठा दिए हैं. उन्होंने कहा कि इतने सालों तक चुप बैठने का क्या मतलब है. पहले इस मुद्दे पर बोलना चाहिए था.

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने अनु मलिक का सपोर्ट किया था. गौरतलब है कि साल 2018 में अनु मलिक पर #MeToo के तहत यौन शोषण के कई आरोप लगे थे. इसी चलते उन्हें इंडियन आइडल से बाहर निकाल दिया गया था.

Related Articles

Back to top button
Close