उत्तर प्रदेश

जानलेवा हमले के बाद दूध कारोबारी को धमकी, समझौता न किया तो गर्दनें कर दी जाएंगी सिर से अलग

बरेली

बरेली के चौधरी तालाब बानखाना प्रकरण में पीड़ित दूध कारोबारी असलम रजा को आरोपी पक्ष के लोगों ने समझौता न करने पर अंजाम और भी बुरा होने की धमकी दी है। पीड़ित परिवार ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की है। समझौता करने पर गर्दनें सिर से अलग करने की धमकी दी गई है। समझौता को दबाव बनाया जा रहा है।

शनिवार की रात किला चौधरी तालाब बानखाना निवासी दूध कारोबारी असलम रजा के घर पर मामूली विवाद को लेकर आरोपी सलीम, अनीस, शब्बीर, सुफियान आदि ने जानलेवा कर दिया था। असलम रजा पर तलवार से प्रहार किया गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। उसके बेटे छोटू को तमंचे की बटों से सिर पर प्रहार किया था। छोटू को दिन के बाद अस्पताल में होश आया। हमलावरों ने जान से मारने की नियत से घर में आग लगा दी थी। परिवार के लोग छत से कूदकर भागे थे। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

इस मामले में आरोपी सलीम, अनीस और सुफियान जेल भेजे जा चुके हैं। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिशें दी जा रही हैं। पुल आरोपी पक्ष के लोग समझौते का दबाव बना रहे हैं पीड़ित असलम रजा का आरोप है, उसके लिए बार-बार धमकियां दी जा रही है। यदि समझौता नहीं किया तो अंजाम बुरा होगा। इस मामले की असलम ने पुलिस से शिकायत की है। उसके और उसके परिवार को जान का खतरा है।
 
पुलिस ने आश्वासन दिया है। एसपी सिटी रवींद्र कुमार का कहना है, बानखाना बवाल प्रकरण में तीन आरोपी जेल जा चुके हैं, जबकि अन्य की तलाश को दबिश दी जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 15-20 अज्ञात लोग हैं। विवेचना में सभी के नाम खोले जाएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close