मनोरंजन

‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने कबूला इस्लाम

मुंबई

‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ  एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। हालांकि, उनके लाइमलाइट में आने का कारण कोई अपकमिंग प्रोजेक्ट नहीं, बल्कि उनकी निजी जिंदगी है। गहना वशिष्ठ ने फैजान अंसारी से शादी कर ली है। उनकी वेडिंग पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ काफी समय से फैजान अंसारी के साथ रिलेशन में थीं। अब उन्होंने निकाह कर अपनी रिलेशन को एक कदम आगे लेकर गए हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपनी शादी की बात को आॅफिशियल नहीं किया है, मगर सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग पिक्चर्स सामने आने लगी हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो गहना ने इस्लामिक रीति-रिवाज से फैजान से शादी की है। बता दें कि गहना वशिष्ठ का नाम राज कुंद्रा के अश्लील कंटेंट बनाने वाले मामले में सामने आया था। वह इस वक्त पर बेल पर हैं। एक्ट्रेस गहना के पति फैजान अंसारी की बात करें, तो वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्टर हैं। फैजान को हाल ही में अमेजन मिनी टीवी के रियलिटी शो ‘डेटबाजी’ में देखा गया था। गहना वशिष्ठ को शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा  के अश्लील कंटेंट वाली फिल्मों को शूट करने और प्रसारित करने के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्होंने राज कुंद्रा का समर्थन किया था। गहना ने राज कुंद्रा के एप के लिए बनाई गई तीन फिल्मों में काम किया।

‘गंदी बात’ एक्ट्रेस ने कहा था कि कामुक कंटेंट अश्लील फिल्मों से अलग था। बता दें कि गहना का असली नाम वंदना तिवारी है। उन्हें पॉर्न रैकेट केस में 2021 में गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन पर तीन अन्य पुरुषों के साथ मिलकर गैंगरेप के भी आरोप हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे जबरन पॉर्न फिल्म शूट करने को लेकर मजबूर किया गया, जिसकी निर्देशक गहना वशिष्ठ थीं। बाद में सफाई देते हुए गहना ने कहा था कि बोल्ड और इरॉटिक फिल्मों को पॉर्न नहीं कहा जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *