उत्तरप्रदेशराज्य

‘सुहागरात पर पता चला पत्नी ट्रांसजेंडर है’, युवक ने सुनाई आपबीती

 मुरादबाद

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. युवक का आरोप है कि सुहागरात पर उसे पता चला कि उसकी पत्नी महिला नहीं बल्कि ट्रांसजेंडर है. इस घटना के बाद युवक ने पत्नी, साले और सास- ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. इस घटना के सामने आने के बाद लोग हैरान हैं.

जानिए पूरा मामला

युवक का कहना है कि उसकी शादी साल 2019 में हुई थी. शादी के बाद सुहागरात पर उसे पता चल गया था कि उसकी पत्नी महिला नहीं ट्रांसजेंडर है. जब उसने इसका विरोध किया तो ट्रांसजेंडर पत्नी ने उसके साथ मारपीट करने ली और गाली गलौच कर उसके अश्लील वीडियो बनाए. जिसकी वजह से वो काफी डर गया और डिप्रेशन में आ गया. इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगी गई.

ट्रांसजेंडर पत्नी कर रही थी मारपीट

पिछले कई सालों से उसे ट्रांसजेंडर पत्नी और उसके परिजनों द्वारा प्रताड़ित किया जाता रहा. अब किसी तरह से उसने हिम्मत बनाई और पुलिस के पास मदद मांगने पहुंच गया. फिर उसने पत्नी,साले और सास- ससुर पर मुकदमा दर्ज कर दिया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

युवक ने तहरीर में भी बताया कि पत्नी ने उसे धमकाया कि ट्रांसजेंडर की बात किसी को बताई तो झुठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवा दूंगी डर के चलते पीड़ित शांत था और इसलिए 4 सालों तक किसी को भी सच्चाई नहीं बताई. अब इस मामले में ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में धोखाधड़ी और रंगदारी मांगने के मामले में पीड़ित युवक की पत्नी साले और सास ससुर पर एफआईआर दर्ज कर दी है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *