खेल

पाकिस्तान को लगा झटका, Australia के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुआ अबरार अहमद

नई दिल्ली.
पाकिस्तान की टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच पर्थ में 14 दिसंबर से तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा।

पाकिस्तान के लिए बुरी खबर
इस बीच पाकिस्तान की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्पिनर अबरार अहमद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से पैर की चोट के कारण बाहर हो गया है। इस बात की जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को दी।

वॉर्म मैच के दौरान की दर्द की शिकायत
ऐसे में अब सेलेक्टर्स ने रविवार को साजिद खान को टीम में वापस बुलाया है। बता दें कि वॉर्म मैच के तीसरे दिन आठ ओवर डालने के बाद अपने पैर में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें एमआरआई के लिए भेजा गया था।

पीसीबी ने जारी की प्रेस रिलीज
पीसीबी ने एक प्रेस रिलीज के माध्यम से ही इसकी जानकारी दी थी। पीसीबी ने कहा कि अबरार इलाज के लिए टीम के साथ रहेंगे। पीसीबी ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि वॉर्म अप मैच के दौरान अबरार अहमद के घुटने के आसपास की टांग में चोट लगी है।

पहले टेस्ट से हुए बाहर
एमआरआई रिपोर्ट आने के बाद उन्हें डॉक्टरों ने आराम और रिहैब की सलाह दी है। ऐसे में वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। 26 दिसंबर को मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले एक बार फिर अबरार का चेकअप किया जाएगा। अगर वे ठीक हो जाते है तो उनकी टीम में वापसी हो सकती है। सिडनी में 3 जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले भी ऐसा ही किया जाएगा।

साजिद को मिली टीम में जगह
वहीं, अबरार की जगह टीम में आने वाले 30 साल के साजिद ने आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही टेस्ट मैच खेला था। उन्होंने टीम के लिए कुल सात टेस्ट मैच खेले हैं। अब वह जल्द ही पाकिस्तान से पर्थ के लिए उड़ान भरेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *